• मप्र : नगरीय निकाय चुनाव के शुरुआती रुझान में भाजपा को बढ़त

    मध्य प्रदेश में दो नगर निगम सहित 10 नगरीय निकायों में हुए चुनाव की रविवार सुबह से मतगणना जारी है। मतगणना के शुरुआती रुझान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा) के उम्मीदवार दोनों नगर निगम सहित चार अन्य नगरीय निकायों में बढ़त बनाए हुए हैं। राज्य के दो नगर निगम मुरैना एवं उज्जैन सहित नगर पालिका परिषद विदिशा, सारंगपुर, हरदा और नगर परिषद सुवासरा, धुवारा, चाकघाट, कोटर एवं भैंसदेही में बुधवार को मतदान हुआ था। रविवार सुबह इन सभी स्थानों पर मतगणना जारी थी।...

    भोपाल। मध्य प्रदेश में दो नगर निगम सहित 10 नगरीय निकायों में हुए चुनाव की रविवार सुबह से मतगणना जारी है।

    मतगणना के शुरुआती रुझान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा) के उम्मीदवार दोनों नगर निगम सहित चार अन्य नगरीय निकायों में बढ़त बनाए हुए हैं।

    राज्य के दो नगर निगम मुरैना एवं उज्जैन सहित नगर पालिका परिषद विदिशा, सारंगपुर, हरदा और नगर परिषद सुवासरा, धुवारा, चाकघाट, कोटर एवं भैंसदेही में बुधवार को मतदान हुआ था। रविवार सुबह इन सभी स्थानों पर मतगणना जारी थी।


    राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, नगर निगम मुरैना और उज्जैन के महापौर पद पर भाजपा के उम्मीदवार शुरुआत से ही बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं बैतूल जिले की नगर पंचायत भैंसदेही, मंदसौर की नगर पंचायत सुवासरा, रीवा के चाकघाट, सतना के कोटरा में भाजपा उम्मीदवार की बढ़त बनी हुई है। छतरपुर जिले की घुवारा नगर पंचायत से निर्दलीय उम्मीदवार आगे है। 

    राज्य में दो नगर निगमों सहित 10 नगरीय निकायों के लिए बुधवार को मतदान हुआ था। इनमें महापौर के लिए 10, अध्यक्ष के लिए 40 और पार्षद के लिए 958 उम्मीदवार मैदान में हैं।

    नगर पालिका निगम उज्जैन और मुरैना में महापौर पद के लिए पांच-पांच उम्मीदवार मैदान में हैं। 

अपनी राय दें