• कांग्रेस ने मोदी के भाषण की आलोचना की

    कांग्रेस ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना करते हुए कहा कि यह बेहद निराशाजनक है, क्योंकि उन्होंने देश के मुद्दों पर कोई बात नहीं की। कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.पी.एन.सिंह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के बारे में कुछ नहीं कहा, क्योंकि यह फोटो खिंचवाने के मौके तक ही सिमटकर रह गया है। उन्होंने आतंकवाद पर भी कुछ नहीं कहा।"...

    नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना करते हुए कहा कि यह बेहद निराशाजनक है, क्योंकि उन्होंने देश के मुद्दों पर कोई बात नहीं की। कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.पी.एन.सिंह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के बारे में कुछ नहीं कहा, क्योंकि यह फोटो खिंचवाने के मौके तक ही सिमटकर रह गया है। उन्होंने आतंकवाद पर भी कुछ नहीं कहा।"

    कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत के विकास में बाधक भ्रष्टाचार के बारे में बात की, लेकिन उन्होंने व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाला या ललित मुद्दे का जिक्र नहीं किया।

    उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दोहरा रवैया नहीं अपनाया जा सकता।"

    सिंह ने कहा कि इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।


    उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री वन रैंक वन पेंशन योजना पर कोई भी ठोस भरोसा देने में नाकाम रहे।

    इससे पहले दिन में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश के 69वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रध्वज फहराया।

    उन्होंने व पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के भाषण पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

    राहुल ने संवाददाताओं से कहा, "आज राजनीति करने का दिन नहीं है। हम कल बात करेंगे।"

अपनी राय दें