• भारत में गोलियां बरसाकर आजादी का जश्न मना रहा पाकिस्तान

    नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज फिर पाकिस्तान ने कश्मीर के पुंछ इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलियां बरसाईं। पाकिस्तान की ओर से पुंछ कश्मीर के केरन सेक्टर में सुबह 8:20 पर फायरिंग शुरू की। जवाब में मौके पर तैनात भारतीय सैनिकों ने भी कार्रवाई की। पाकिस्तान फिजा में घोल रहा बारूद स्वतंत्रता दिवस को एक दिन बचे हैं और पाकिस्तान फिजा में खुशियां और मिठाई की महक की जगह बारूद की गंध फैलाने पर आमादा है। पाकिस्तान ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा पर लगातार आठवें दिन भी गोलाबारी जारी रखते हुए जम्मू संभाग के दो जिलों पुंछ व जम्मू में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारत ने भी सरहद पर सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए गए हैं।...

    नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज फिर पाकिस्तान ने कश्मीर के पुंछ इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलियां बरसाईं। पाकिस्तान की ओर से पुंछ कश्मीर के केरन सेक्टर में सुबह 8:20 पर फायरिंग शुरू की। जवाब में मौके पर तैनात भारतीय सैनिकों ने भी कार्रवाई की। पाकिस्तान फिजा में घोल रहा बारूद स्वतंत्रता दिवस को एक दिन बचे हैं और पाकिस्तान फिजा में खुशियां और मिठाई की महक की जगह बारूद की गंध फैलाने पर आमादा है। पाकिस्तान ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा पर लगातार आठवें दिन भी गोलाबारी जारी रखते हुए जम्मू संभाग के दो जिलों पुंछ व जम्मू में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारत ने भी सरहद पर सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए गए हैं।


    पाकिस्तानी सेना ने बुधवार रात 12 बजे से एक बजे के बीच अपनी मरचौला पोस्ट से जम्मू के प्लांवाला इलाके में गोलियां बरसाई। सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद कुछ देर तक शांति रही। इसके बाद पाकिस्तान ने तड़के तीन बजे से चार बजे तक फिर गोलीबारी की। इस गोलीबारी में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। उधर, पुंछ जिले के कृष्णा घाटी व बीजी सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी की। सेना ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर कई मोर्टार दागे, लेकिन इससे कोई नुकसान नहीं हुआ। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी को बंद कर दिया, लेकिन गुरुवार शाम करीब सात बजे से पड़ोसी देश हमीरपुर सेक्टर से एक बार फिर गोले बरसा रहा है। 

अपनी राय दें