• आजम खां कहिन- प्रधानमंत्री ने गंगा के नाम पर ठगा

    आजम ने कहा कि गंगा की सफाई के लिए जितनी रकम की जरूरत है, केंद्र सरकार से उतनी नहीं मिल रही है। इससे लगता है कि गंगा के नाम पर सिर्फ ठगा जा रहा है।...

    इलाहाबाद को स्मार्ट सिटी के नाम पर दो सौ करोड़ रुपये दिए जाने की भी खिल्ली उड़ाई आजम ने

    इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खां ने यहां सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने गंगा की आस्था से जुड़े लोगों को गंगा के नाम पर ठग लिया।

    आजम इलाहाबाद तथा मिर्जापुर स्तरीय विभागीय समीक्षा बैठक में शिरकत करने यहां आए। उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार की ओर से इलाहाबाद को स्मार्ट सिटी के नाम पर दो सौ करोड़ रुपये दिए जाने की भी खिल्ली उड़ाई।

    आजम ने कहा कि गंगा की सफाई के लिए जितनी रकम की जरूरत है, केंद्र सरकार से उतनी नहीं मिल रही है। इससे लगता है कि गंगा के नाम पर सिर्फ ठगा जा रहा है।

    सियासी बयानबाजी के जरिए कटुता फैलने की बात पर उन्होंने कहा कि इसके लिए मीडिया जिम्मेदार है। उन्होंने नसीहत भी दी कि मीडिया को गैर जिम्मेदार लोगों के बयान को तवज्जो नहीं देना चाहिए।


    आजम खां ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र में अपनी सांसद निधि से एक साल में एक गली तक दुरुस्त नहीं करवा पाए। वाराणसी में जो भी काम हुए हैं, वे प्रदेश सरकार ने करवाए हैं।

    अतिक्रमण हटाने को लेकर पूछे गए सवाल पर प्रदेश के कद्दावर मंत्री ने कहा कि इसमें नेताओं व जनता का सहयोग मिलना चाहिए। लोकतंत्र में ज्यादती से काम नहीं चल सकता।

    उन्होंने दावा किया कि सपा के घोषणापत्र के अनुरूप ज्यादातर योजनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। रिक्शा चालकों को ई-रिक्शा दिए जाने की तैयारी चल रही है।

अपनी राय दें