• ट्विटर पर छा गया 'डिग्री दिखाओ पीएम साब'

    नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी से भी डिग्री दिखाने की मांग हो रही है। हालांकि, न उन पर कोई आरोप लगा है और न ही कोई शिकायत हुई है। ट्विटर पर कल से #DegreeDikhaoPMSaab ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ कुछ मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं, तो तमाम लोग पीएम से डिग्री दिखाने की मांग कर रहे हैं। ...

    नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी से भी डिग्री दिखाने की मांग हो रही है। हालांकि, न उन पर कोई आरोप लगा है और न ही कोई शिकायत हुई है। ट्विटर पर कल से #DegreeDikhaoPMSaab ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ कुछ मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं, तो तमाम लोग पीएम से डिग्री दिखाने की मांग कर रहे हैं।


    दरअसल, वेब आर्काइव में मौजूद पीएम मोदी के एक पुराने प्रोफाइल में बताया गया है कि उन्होंने गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए पास किया है और पीएम मोदी की नई साइट पर शैक्षणिक योग्यता का जिक्र ही नहीं है। हालांकि, लोकसभा की साइट पर पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता के रूप में अभी भी एमए होने का जिक्र है।

अपनी राय दें