• टाईगर मेमन के 'बदले' वाले फोन से महाराष्ट्र का इनकार

    मुंबई । ​ महाराष्ट्र सरकार ने इस बात से साफ इनकार किया है कि फरार माफिया मुश्ताक उर्फ टाईगर मेमन ने अपनी मां को फोन कर अपने भाई याकूब मेमन को मिली फांसी की सजा का बदला लेने की बात कही है। उच्च अधिकारियों ने शुक्रवार यह जानकारी दी। एक दैनिक समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने भी टाईगर और उसकी मां के बीच फोन पर हुई ऐसी किसी बात से इनकार ...

    मुंबई । ​ महाराष्ट्र सरकार ने इस बात से साफ इनकार किया है कि फरार माफिया मुश्ताक उर्फ टाईगर मेमन ने अपनी मां को फोन कर अपने भाई याकूब मेमन को मिली फांसी की सजा का बदला लेने की बात कही है। उच्च अधिकारियों ने शुक्रवार यह जानकारी दी। एक दैनिक समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने भी टाईगर और उसकी मां के बीच फोन पर हुई ऐसी किसी बात से इनकार किया है। 


    डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने कहा, "हम इस बात को स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारे पास ऐसी किसी बातचीत का ब्योरा नहीं है और यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि ऐसा कोई प्रतिलेख मुंबई पुलिस का नहीं है।"दैनिक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार टाईगर मेमन ने कथित तौर पर 30 जुलाई को अपने भाई याकूब मेमन को फांसी लगने से एक घंटे पहले सुबह करीब 5.30 बजे अपने घर फोन कर अपनी मां हनीफ मेमन से बात की। बिलखती हनीफ से हो रही बातचीत में टाईगर ने कथित तौैर पर अपने भाई की मौत का 'बदला लेने' की कसम खाई। अभी यह साफ नहीं है कि किसने मां-बेटे की इस बात को रिकार्ड किया। 

अपनी राय दें