• सुषमा पर सोनिया-राहुल का हमला, पूछा ललित मोदी से कितने पैसे लिए

    नई दिल्ली। ललितगेट कांड में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा दिए गए बयान पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जबरदस्त तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज नाटक करने में माहिर हैं। वहीं पार्टी के सांसद गुलाम नबी आजाद का कहना था कि सरकार ने अपने दरवाजे खुद ही बंद किए हैं। वहीं राहुल गांधी का कहना था कि विदेश मंत्री ने छिपकर ललित मोदी को मदद पहुंचाने का काम किया, जिसके एेवज में सुषमा को पैसे मिले। सोनिया गांधी ने सुषमा पर प्रश्न करते हुए पूछा कि वह सदन में बताएं कि उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले।पार्टी उपाध्यक्ष का कहना था कि सोनिया गांधी अगर विदेश मंत्री की जगह होती तो वह इस तरह का कदम कभी नहीं उठाती जो सुषमा ने उठाया।...

    नई दिल्ली। ललितगेट कांड में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा दिए गए बयान पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जबरदस्त तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज नाटक करने में माहिर हैं। वहीं पार्टी के सांसद गुलाम नबी आजाद का कहना था कि सरकार ने अपने दरवाजे खुद ही बंद किए हैं।

    वहीं राहुल गांधी का कहना था कि विदेश मंत्री ने छिपकर ललित मोदी को मदद पहुंचाने का काम किया, जिसके एेवज में सुषमा को पैसे मिले। सोनिया गांधी ने सुषमा पर प्रश्न करते हुए पूछा कि वह सदन में बताएं कि उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले।पार्टी उपाध्यक्ष का कहना था कि सोनिया गांधी अगर विदेश मंत्री की जगह होती तो वह इस तरह का कदम कभी नहीं उठाती जो सुषमा ने उठाया।


    कांग्रेस के 25 सांसदों के निलंबन पर विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने मीडिया को दी अपनी प्रतिक्रिया में यह बयान दिया है। संसद परिसर मेंं लगी गांधी प्रतिमा के पास हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में पीएम चुप्पी तोड़ो, तानाशाही नहीं चलेगी के नारे भी लगे। उधमपुर हमले पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आजाद ने कहा कि पाकिस्तान पहले गलत काम करता है फिर उसको नकार भी देता है। गौरतलब है कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन द्वारा कांग्रेस के 25 सांसदो को सदन की कार्यवाही से 5 दिनों के लिए निलंबित किये जाने के विरोध में कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

अपनी राय दें