• खिड़की एक्सटेंशन मामलाः सोमनाथ पर दर्ज होगा केस

    नई दिल्ली । दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने खिड़की एक्सटेंशन रेड मामले में भी सोमनाथ भारती के खिलाफ दिल्ली पुलिस को केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है। पिछले साल आम आदमी पार्टी की 49 दिन वाली पहली सरकार के दौरान कानून मंत्री रहे सोमनाथ भारती ने खिड़की एक्सटेंशन के कुछ स्थानीय लोगों की शिकायत पर आधी रात को पुलिस के साथ छापेमारी की थी। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भारती को जबर्दस्ती घर में घुसकर अफ्रीकी मूल की 12 महिलाओं के साथ बदसुलूकी करने का दोषी ठहराया था और 25 हजार रुपये का भी लगा दिया था। ...

    नई दिल्ली । दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने खिड़की एक्सटेंशन रेड मामले में भी सोमनाथ भारती के खिलाफ दिल्ली पुलिस को केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है।  पिछले साल आम आदमी पार्टी की 49 दिन वाली पहली सरकार के दौरान कानून मंत्री रहे सोमनाथ भारती ने खिड़की एक्सटेंशन के कुछ स्थानीय लोगों की शिकायत पर आधी रात को पुलिस के साथ छापेमारी की थी। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भारती को जबर्दस्ती घर में घुसकर अफ्रीकी मूल की 12 महिलाओं के साथ बदसुलूकी करने का दोषी ठहराया था और 25 हजार रुपये का भी लगा दिया था।


    आम आदमी पार्टी ने इस मामले में सोमनाथ को क्लीन चिट दे दी थी और हाईकोर्ट से भी सोमनाथ को दोषी ठहराये जाने पर रोक लगा दी गई थी। अब दिल्ली पुलिस को सोमनाथ के खिलाफ केस दर्ज करने की उप राज्यपाल की इजाजत के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। बता दें कि पिछले दिनों सोमनाथ पर उनकी पत्नी ने भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। यह केस भी चल रहा है। 

अपनी राय दें