• बिहार में विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही बाधित

    पटना । बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को विपक्षी सदस्यों ने सदन में जोरदार हंगामा किया, जिसके कारण सदन की कार्यवाही बाधित हुई। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार से स्थिति स्पष्ट करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। उधर, जनता दल (युनाइटेड) के बागी आठ विधायकों ने भी संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा किया। ...

    पटना  बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को विपक्षी सदस्यों ने सदन में जोरदार हंगामा किया, जिसके कारण सदन की कार्यवाही बाधित हुई। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार से स्थिति स्पष्ट करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। उधर, जनता दल (युनाइटेड) के बागी आठ विधायकों ने भी संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा किया। 


    विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने हंगामा कर रहे सदस्यों से शांत होने की अपील की, लेकिन विपक्षी सदस्य शांत नहीं हुए, इस पर अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही अपराह्न् दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी। सदन से बाहर निकलने के बाद प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव ने संवाददाताओं से कहा कि बिहार में मौजूदा वक्त में विधि व्यवस्था से बड़ा कोई मुद्दा नहीं है। जनता की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। इसे लेकर सरकार को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 

अपनी राय दें