• लोकतंत्र के लिए अाज काला दिनः सोनिया

    नई दिल्ली। प्लेकार्ड लेकर संसद में हंगामा करने पर निलंबित कांग्रेस के 25 सांसदों के मामले में विपक्ष बौखला गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसे लोकतंत्र का काला दिन कहा तो लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नैतिकता के इस दोहरे मानक से पता चलता हैै कि सरकार को सदन चलाने की कोई इच्छा नहीं है। सांसदों के निलंबन के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस और अाम अादमी पार्टी कांग्रेस के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं।...

    नई दिल्ली। प्लेकार्ड लेकर संसद में हंगामा करने पर निलंबित कांग्रेस के 25 सांसदों के मामले में विपक्ष बौखला गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसे लोकतंत्र का काला दिन कहा तो लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नैतिकता के इस दोहरे मानक से पता चलता हैै कि सरकार को सदन चलाने की कोई इच्छा नहीं है। सांसदों के निलंबन के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस और अाम अादमी पार्टी कांग्रेस के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं।


    कांग्रेस सांसदों के साथ एकजुटता दिखाते हुए दोनों ही दलों ने 5 दिन के लिए लोकसभा का बहिष्कार करने का निर्णय किया है। 'आप' सांसद भगवंत मान ने यह जानकारी दी। इस बीच राकांपा कांग्रेस के समर्थन में उतर आई है। पार्टी नेता तारिक अनवर ने कहा कि हम सदन का बहिष्कार करेंगे। वहीं बीजद नेता बी महताब ने कहा कि हमारी पार्टी के संसदीय दल की बैठक कल सुबह 9.30 बजे होगी। इस बैठक में हम आगे की रणनीति तय करेंगे।  

अपनी राय दें