• कांग्रेस का लोकतंत्र में विश्वास नहीं : गडकरी

    नई दिल्ली । केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को कहा कि संसद में गतिरोध को लेकर कांग्रेस का जो रवैया है, उससे लगता है कि पार्टी लोकतंत्र में अपना विश्वास खो चुकी है। राज्यसभा में ललित मोदी मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद गडकरी ने संवाददाताओं से कहा कि केवल कांग्रेस ही चाहती है कि सदन की कार्यवाही न चले।...

    नई दिल्ली । केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को कहा कि संसद में गतिरोध को लेकर कांग्रेस का जो रवैया है, उससे लगता है कि पार्टी लोकतंत्र में अपना विश्वास खो चुकी है। राज्यसभा में ललित मोदी मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद गडकरी ने संवाददाताओं से कहा कि केवल कांग्रेस ही चाहती है कि सदन की कार्यवाही न चले।


    उन्होंने कहा, "कांग्रेस ही सदन की कार्यवाही में बाधा पैदा कर रही है। अन्य दल तो चर्चा चाहते हैं लेकिन कांग्रेस नहीं।"गडकरी ने राहुल गांधी के उस बयान पर भी अफसोस जताया जिसमें उन्होंने सुषमा स्वराज को 'अपराधी' करार दिया था। गडकरी ने कहा कि जब तक किसी का दोष साबित न हो जाए, उसे अपराधी नहीं कहा जा सकता। इस मामले में ऐसा कुछ भी साबित नहीं हुआ है।

अपनी राय दें