• बिहार के युवा मंडल-कमंडल के झांसे में आने वाले नहीं -भाजपा

    पटना ! भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: ने आज कहा कि बिहार के युवा ..मंडल-कमंडल.. के झांसे में अब आने वाले नहीं है और इस बार युवाओं ने तय कर लिया है कि प्रदेश में भाजपा की अगुवाई में ही सरकार बनायेंगे ।...

    लालू बिहार को ..लालटेन युग.. में ले जाना चाहते है पटना !  भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: ने आज कहा कि बिहार के युवा ..मंडल-कमंडल.. के झांसे में अब आने वाले नहीं है और इस बार युवाओं ने तय कर लिया है कि प्रदेश में भाजपा की अगुवाई में ही सरकार बनायेंगे । भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां पार्टी की एनजीओ मंच की ओर से आयोजित ..नयी सरकार .सुशासन एवं युवा राजनीति.. पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि अब मंडल-कमंडल के नाम पर युवाओं को भुलावे में नहीं रखा जा सकता । युवा अब अपने भविष्य की ओर देख रहे है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के नौजवान इस बार भाजपा के पक्ष में पूरी तरह से है और तय कर लिया है कि भाजपा की अगुवाई में ही सरकार बनायेंगे । श्री मोदी ने कहा कि आजादी के बाद प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को अवसर दिया और इसके बाद 15 वर्षो तक राष्ट्रीय जनता दल :राजद: के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पार्टी को मौका दिया । इसी तरह 10 वर्षो तक मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड :जदयू: के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार की पार्टी को भी लोगों ने अवसर दिया है । उन्होंने कहा कि एक बार बिहार में भाजपा को भी काम करने का अवसर मिलना चाहिए ।

    पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश में एक मजबूत सरकार बनी है जो विकास के प्रति पूरी तरह से बचनबद्ध है । केन्द्र से भरपूर मदद लिये वगैर रेल और सड़क का जाल बिछा पाना संभव नहीं है । उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार बिहार को विशेष पैकेज के रूप में कही अधिक राशि देगी जो विशेष राज्य के दर्जा में भी नहीं मिलती है । भाजपा से ही बिहार की तस्वीर बदलेगी।


    श्री रूडी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 15 वर्षो तक बिहार को जात-पात के नाम पर बांटने का काम किया है । अगड़ा -पिछड़ा के नाम पर वोट की राजनीति करते हुए श्री यादव ने बिहार को पीछे ले जाने का काम किया है । उन्होंने कहा कि इसी तरह मुख्यमंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार ने दलित को महादलित तथा मुसलमानों में पासमंदा बनाकर बांटने का काम किया है । इससे बिहार का भला होने वाला नहीं है । उहोंने कहा कि इस बार जात-पात से उपर उठकर लोग विधानसभा के चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे तभी बिहार नयी उंचाईयों को छू सकेगा ।

    भाजपा के बिहार मामलो के प्रभारी सह राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने कहा : बिहार को रौकेट साईंस में जाना है न कि टमटम की सवारी करनी है । उन्होंने राजद अध्यक्ष श्री यादव का नाम लिए वगैर कहा कि कुछ लोग बिहार को ..लालटेन युग.. में ले जाना चाहते है । संगोष्ठी को जोधपुर के सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत . एनजीओ मंच के संयोजक कामेश्वर ओझा और मंच की उपाध्यक्ष डा.अमृता भूषण ने भी संबोधित किया ।

अपनी राय दें