• याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने वाला सलमान इकलौता नहीं-सलीम खान

    सलीम ने कहा, "ये बातें कई लोग कह चुके हैं। सलमान ऐसा कहने वाला कोई अकेला नहीं है। संभवत: इसे कहने का उसका तरीका थोड़ा बचकाना और अर्थहीन है। मैं इसकी निंदा करने वाला पहला शख्स हूं। नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, न्यायमूर्ति मारकंडेय काटजू जैसे कई लोगों ने ऐसी ही बातें कही हैं।"...

    सलमान ऐसा कहने वाला इकलौता नहीं : सलीम

     मुंबई, 2 अगस्त| सलमान खान द्वारा 1993 के मुंबई बम विस्फोट के दोषी याकूब मेमन की सजा-ए-मौत का विरोध करने के कारण उपजे विवाद पर पिता सलीम खान ने कहा है कि सलमान ऐसा कहने वाले इकलौते नहीं हैं और उन्हें सेलिब्रिटी होने के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

    सलीम ने समाचार चैनल 'टीवी टुडे' को बताया, "ये बातें कई लोग कह चुके हैं। सलमान ऐसा कहने वाला कोई अकेला नहीं है। संभवत: इसे कहने का उसका तरीका थोड़ा बचकाना और अर्थहीन है। मैं इसकी निंदा करने वाला पहला शख्स हूं। नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, न्यायमूर्ति मारकंडेय काटजू जैसे कई लोगों ने ऐसी ही बातें कही हैं।"


    सलीम ने कहा, "आप जब सलमान को लेकर बोलते हैं, तो आपको ज्यादा लोकप्रियता मिलती है, क्योंकि वह एक बड़ा सितारा है।"

    सलमान ने 25 जुलाई को ट्विटर पर लिखा था कि याकूब मेमन को उसके भाई टाइगर मेमन के अपराध की सजा नहीं मिलनी चाहिए। याकूब को गुरुवार को नागपुर कारागार में फांसी दे दी गई थी।

अपनी राय दें