• याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग

    नर्इ दिल्ली। आतंकी याकूब मेमन की पत्नी को सांसद बनाए जाने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और मुंबई में समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद फारुक घोसी ने पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि याकूब की फांसी के बाद उनके मन में कुछ सवाल खड़े हो रहे हैं और उन्हीं से परेशान होकर उन्होंने यह पत्र लिखा है। अपने पत्र में घोसी ने लिखा है कि कोर्ट ने याकूब को दोषी करार दिया और उनकी पत्नी राहीन मेमन को बरी कर दिया, जो उसके साथ गिरफ्तारी के बाद कई वर्ष तक जेल में रही। उसने इस दौरान कितनी तकलीफ सही होगी। उन्होंने आगे लिखा है कि हम समाजवादियों की एक खूबी है कि मन की बात कहना जरूरी है। ...

    नर्इ दिल्ली। आतंकी याकूब मेमन की पत्नी को सांसद बनाए जाने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और मुंबई में समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद फारुक घोसी ने पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि याकूब की फांसी के बाद उनके मन में कुछ सवाल खड़े हो रहे हैं और उन्हीं से परेशान होकर उन्होंने यह पत्र लिखा है। अपने पत्र में घोसी ने लिखा है कि कोर्ट ने याकूब को दोषी करार दिया और उनकी पत्नी राहीन मेमन को बरी कर दिया, जो उसके साथ गिरफ्तारी के बाद कई वर्ष तक जेल में रही। उसने इस दौरान कितनी तकलीफ सही होगी।


    उन्होंने आगे लिखा है कि हम समाजवादियों की एक खूबी है कि मन की बात कहना जरूरी है। अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि याकूब की फांसी के बाद कई मुस्लिम अपने को असहाय महसूस कर रहे हैं। ऐसे में राहीन को सांसद बनाकर मजलूम और असहाय लोगों के लिए पार्टी को काम करना चाहिए। अंत में उन्होंने साफ किया है कि यह उनके निजी विचार है यदि इसमें कुछ भी गलत लगा हो तो उनको माफ कर दिया जाए।  

अपनी राय दें