• याकूब की फांसी से दहला 'D' कम्पनी

    नई दिल्ली ! याकूब मेमन की फांसी के बाद अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने भारत को धमकी दी है। शकील ने याकूब की फांसी को कानूनी हत्या बताया है और अंजाम भुगतने की धमकी दी है। उसका कहना है कि भारत सरकार ने याकूब को फुसलाकर भारत बुलाया और अपने वादों से मुकर गई।...

    याकूब की फांसी पर छोटा शकील की धमकी भुगतना होगा अंजाम तुम लोगों ने एक बेगुनाह को उसके भाई के गुनाह की सजा दी। डी कंपनी इसकी निंदा करती है। यह एक कानूनी हत्या है : छोटा शकील नई दिल्ली !    याकूब मेमन की फांसी के बाद अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने भारत को धमकी दी है। शकील ने याकूब की फांसी को कानूनी हत्या बताया है और अंजाम भुगतने की धमकी दी है। उसका कहना है कि भारत सरकार ने याकूब को फुसलाकर भारत बुलाया और अपने वादों से मुकर गई। 1993 के मुंबई धमाकों के दोषी याकूब को गुरुवार सुबह ही नागपुर जेल में फांसी दी गई थी। छोटा शकील भी बम धमाकों में आरोपी है। शकील ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा,  भारत सरकार ने इससे क्या संदेश दिया है? तुम लोगों ने एक बेगुनाह को उसके भाई के गुनाह की सजा दी। डी कंपनी इसकी निंदा करती है। यह एक कानूनी हत्या है।  शकील ने अंजाम भुगतने की धमकी दी। उसने कहा, वो तो होगा ही।  दाऊद के भारत लौटने की उम्मीद खत्म शकील ने कहा, इस कदम से दाऊद और दूसरे भगोड़े लोगों के भारत लौटने की उम्मीद खत्म हो गई है। शकील ने बताया कि असली गुनहगार तो टाइगर है। शकील ने कहा,  दाऊद भाई का भी यही हाल होता अगर वह उस वक्त वापस लौट गए होते।  गौरतलब है कि दाऊद के अलावा चांदी के तस्कर और याकूब का बड़ा भाई टाइगर मेमन पर 1993 के सीरियल बम धमाकों को अंजाम देने का आरोप है। कोई नहीं करेगा भरोसा शकील ने कहा,  आगे से कोई भी भारतीय एजेंसियों का भरोसा नहीं करेगा, चाहे वे कितना ही भरोसा क्यों न दिलाएं।  क्या टाइगर धमाकों की साजिश में शामिल था, इस सवाल पर शकील ने कहा,  चार्जशीट में उसका रोल बताया गया है। लेकिन सरकार ने उसे सजा दे दी जो अपने साथ ऑडियो और वीडियो सबूत के तौर पर लाया था।


     वह टाइगर से सहमत नहीं था और कानून के दायरे में रहना चाहता था? उसे क्या मिला।  देश में हो सकता है दंगा मुम्बई बम विस्फोटों के दोषी याकूब मेनन को दी गई फांसी को देखते हुए केन्द्रीय खुफिया संगठनों ने उत्तर प्रदेश में खास चौकसी और सतर्कता बरतने के दिशा-निर्देश जारी किये हैं। खुफिया संगठन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यहां बताया कि याकूब मेनन को दी गई फांसी को देखते हुए सूबे में हाई अलर्ट जारी किया गया है। यह अलर्ट कम से कम 15 अगस्त तक जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में अराजक तत्व गड़बड़ी फैलाने की जुगत में है। 

अपनी राय दें