• साध्वी प्राची ने आजम खां पर लगाया हमला कराने का आरोप

    विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की फायर ब्राण्ड नेत्री साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के मंत्री और समाजवादी पार्टी के फायरब्राण्ड नेता मो. आजम खां पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बरेली के शेरगढ़ महापंचायत में जाने के दौरान उन पर पुलिस ने आजम के इशारे पर हमला किया। प्राची ने कहा, "मुझ पर हमला मंत्री आजम खान के कहने पर किया गया।"...

    प्रतिबंधित पंचायत में भाग लेने जा रही थीं साध्वी प्राची

     लखनऊ| विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की फायर ब्राण्ड नेत्री साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के मंत्री और समाजवादी पार्टी के फायरब्राण्ड नेता मो. आजम खां पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बरेली के शेरगढ़ महापंचायत में जाने के दौरान उन पर पुलिस ने आजम के इशारे पर हमला किया। प्राची ने कहा, "मुझ पर हमला मंत्री आजम खान के कहने पर किया गया।"

    साध्वी प्राची का बुधवार सुबह एक्स-रे और बाकी मेडिकल जांच की गई। फिलहाल, इस मुद्दे पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

    ज्ञात हो कि विहिप के कुछ कार्यकर्ता मंगलवार देर रात साध्वी प्राची को घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे। प्राची को आपातकालीन कक्ष में रखा गया है।


    घटना के बारे में प्राची ने मीडिया को बताया, "मैं बरेली के पहाड़पुर गांव में एक महापंचायत में शामिल होने के लिए जा रही थी, मेरे साथ कुछ और साधु भी थे। इसी दौरान बरेली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और उनकी तथा उनके साथियों की डंडे से पिटाई की। पुलिस ने यह हमला उप्र सरकार में मंत्री आजम के इशारे पर किया है।"

    अस्पताल के अधिकारियों ने साध्वी को आई चोटों पर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये जरूर बताया कि उनका एक्स-रे और बाकी मेडिकल परीक्षण कराए जा रहे हैं। जांच रिपोर्ट सामने आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा।

    इस बीच, हिंदू संगठनों ने मंगलवार रात और फिर बुधवार सुबह अस्पताल में जमकर हंगामा किया। प्राची के समर्थक बड़ी तादाद में अस्पताल के बाहर जमा हो गए हैं।

अपनी राय दें