• राष्ट्रपति भवन पर ट्वीट को लेकर फंसे ललित मोदी

    नई दिल्ली ! राष्ट्रपति भवन ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। राष्ट्रपति भवन के अधिकारियों ने इस शिकायत के साथ ललित मोदी द्वारा गत 23 जून को किये गये ट््वीट की प्रति भी लगाई है।...

    नई दिल्ली ! राष्ट्रपति भवन ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत की है।   राष्ट्रपति भवन के अधिकारियों ने इस शिकायत के साथ ललित मोदी द्वारा गत 23 जून को किये गये ट््वीट की प्रति भी लगाई है। शिकायत में कहा गया है कि इस ट्वीट में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सचिव अमिता पॉल के नाम का अनुचित ढंग से उल्लेख किया गया है।   ललित मोदी ने ट््वीट किया है , हवाला का सबसे बड़ा आपरेटर विवेक नागपाल है, उसे अमिता पॉल के बैगमैन के रूप में जाना जाता है।

     उसके बारे में काफी डाटा है। क्या किसी को परवाह है?। पुलिस सूत्रों के अनुसार राष्ट्रपति भवन ने पुलिस से ललित मोदी के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई करने को कहा है। पिछले कुछ दिनों में ललित मोदी ने कई वरिष्ठ नेताओं को निशाना बनाया है जिससे वे संकट में फंस गए हैं। कांग्रेस विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर पूर्व आईपीएल कमिश्नर की मदद करने का आरोप लगाते हुए इस प्रकरण में उनके इस्तीफे की मांग कर रही है।  


     

अपनी राय दें