• रायबरेली सड़क हादसे में 9 मरे

    रायबरेली ! उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुई सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रायबरेली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के राजघाट के पास तड़के सुबह एक ट्रक ने टेम्पो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई।...

    रायबरेली !   उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुई सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रायबरेली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के राजघाट के पास तड़के सुबह एक ट्रक ने टेम्पो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई।

    मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने राहत व बचाव कार्य शुरू कराया।

    पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग भदोखर थाना क्षेत्र के मनेहरी, कसौंदा गांव के रहने वाले हैं। सभी पूजा के लिए लालगंज जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


    पुलिस के मुताबिक, मृतकों में सहदेव, रामहर्ष, अमरपाल, रामप्यारे, विंदादीन, हरिश्चंद, शिवचंद साहू, रामसिंह शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। टेम्पो में 10 लोग सवार थे।

    इस बीच सदर विधायक अखिलेश सिंह ने मृतकों के परिजनों को पचास-पचास हजार रुपये देने की घोषणा की है। जिलाधिकारी ने भी मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की मदद देने का आश्वासन दिया है।

अपनी राय दें