• मप्र में कुत्ते का आधार कार्ड बनाने वाला गिरफ्तार

    भिंड ! मध्य प्रदेश के भिंड जिले में कुत्ते का आधार कार्ड बनाने वाले आजम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आधार केंद्र में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर कार्यरत है। भिंड के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि उमरी थाना क्षेत्र में कुत्ते का आधार कार्ड बनाने की शिकायत पुलिस तक आई थी।...

    भिंड !  मध्य प्रदेश के भिंड जिले में कुत्ते का आधार कार्ड बनाने वाले आजम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आधार केंद्र में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर कार्यरत है। भिंड के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि उमरी थाना क्षेत्र में कुत्ते का आधार कार्ड बनाने की शिकायत पुलिस तक आई थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच की, तो कुत्ते का आधार कार्ड बनाने वाला उसकी गिरफ्त में आ गया, यह आधार कार्ड किसी और ने नहीं बल्कि आधार केंद्र के कर्मचारी आजम खान ने ही बनाया था। पुलिस ने उसे गुरुवार की रात को गिरफ्तार कर लिया।


    बताया गया है कि आजम ने अपने कुत्ते का इसी वर्ष अप्रैल में आधार कार्ड बनाया था। कार्ड पर कुत्ते की तस्वीर चस्पा है और इस पर इसका नाम टॉमी सिंह दर्ज है। पिता का नाम शेरू सिंह दिया गया है और जन्म तिथि 26-11-2009 लिखा गया है। आधार संख्या है- 5485 5000 8000। इस बात की शिकायत अखिल ने उमरी थाने में तीन दिन पहले की थी, उसी शिकायत के आधार पर आजम को गिरफ्तार किया गया है।

अपनी राय दें