• 'रावण राज' से मुक्ति के लिए बिहार की जनता छटपटा रही

    पटना ! | जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को जनता दल (युनाइटेड) के 'हर घर दस्तक' कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने 10 वर्षो का पाप धोने के लिए चुनाव के मौके पर हर घर दस्तक दे रहे हैं। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे 'रावण राज' से मुक्ति के लिए बिहार की जनता छटपटा रही है। जनता नया विकल्प तलाश रही है।"...

    पाप धोने के लिए नीतीश दे रहे हर घर दस्तक : पप्पू यादव

    पटना !   जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को जनता दल (युनाइटेड) के 'हर घर दस्तक' कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने 10 वर्षो का पाप धोने के लिए चुनाव के मौके पर हर घर दस्तक दे रहे हैं। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे 'रावण राज' से मुक्ति के लिए बिहार की जनता छटपटा रही है। जनता नया विकल्प तलाश रही है।"

    उन्होंने कहा कि नीतीश के मुंह से कानून के राज की बात अच्छी नहीं लगती है।


    पप्पू ने कहा, "उनकी लड़ाई विधायक अनंत सिंह के खिलाफ नहीं है। मैं उन शक्तियों के खिलाफ लड़ रहा हूं, जो लोकतंत्र का अपहरण करना चाहते हैं। जो अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं।"

    सांसद ने आतंकमुक्त, अपराधमुक्त और भ्रष्टाचारमुक्त बिहार बनाने के लिए अपनी पदयात्रा कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए कहा कि नौ जुलाई को पटना के गांधी मैदान स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा स्थल से उनकी पदयात्रा प्रारंभ होगी और 10 अगस्त को पटना के बाढ़ में जाकर समाप्त होगी।

    उन्होंने बाढ़ थर्मल पावर स्टेशन निर्माण में भी अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाया।

अपनी राय दें