• गणवेश मामले में शासन से दोबारा जवाब तलब

    बिलासपुर। जांजगीर-चांपा के विकासखण्ड सक्ती के प्राथमिक व माध्यमिक स्कूलों में एसटी-एससी व बीपीएल परिवारों के छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क गणवेश वितरण में गड़बड़ी के मामले में शासन के जवाब को संतोषजनक न पाते हुए हाईकोर्ट ने 10 नवम्बर तक ठोस कार्रवाई कर जवाब प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।...

    गणवेश मामले में शासन से दोबारा जवाब तलब
    गणवेश मामले में शासन से दोबारा जवाब तलब

    बिलासपुर। जांजगीर-चांपा के विकासखण्ड सक्ती के प्राथमिक व माध्यमिक स्कूलों में एसटी-एससी व बीपीएल परिवारों के छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क गणवेश वितरण में गड़बड़ी के मामले में शासन के जवाब को संतोषजनक न पाते हुए हाईकोर्ट ने 10 नवम्बर तक ठोस कार्रवाई कर जवाब प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।

    विकासखण्ड सक्ती के सभी प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालयों में गणेश वितरण को लेकर वर्ष 2012, 13 व 14 में हुई भारी गड़बड़ी और पात्र बच्चों को गणवेश नहीं देने पर स्थानीय शिक्षक ओ पी कैवर्त ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की थी। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका लगाई। हाईकोर्ट ने शासन से जवाब मंगा था।


    शासन ने पिछली सुनवाई के दौरान जवाब प्रस्तुत कर बताया कि सभी संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को इस संबंध में कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मंगा गया था। हाईकोर्ट शासन के इस जवाब को संतोषजनक नहीं माना और आदेश दिया कि मामले में ठोस कार्रवाई कर 10 नवम्बर तक जवाब प्रस्तुत करे।

     

अपनी राय दें