• भाजपा ने ट्रिपल तलाक का विरोध किया

    लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने तीन तलाक का विरोध करते हुए आज कहा है कि यह अमानवीय तो है ही साथ में मुस्लिम बहनों के हितों के जबरदस्त खिलाफ है। ...

     भाजपा ने ट्रिपल तलाक का विरोध किया

     

    भाजपा ने ट्रिपल तलाक का विरोध किया

    लखनऊ।  भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने तीन तलाक का विरोध करते हुए आज कहा है कि यह अमानवीय तो है ही साथ में मुस्लिम बहनों के हितों के जबरदस्त खिलाफ है। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने आज यहां कहा कि टेलीफोन पर तीन तलाक कह देने मात्र से किसी की जिन्दगी खराब नहीं की जा सकती है। क्या मुस्लिम बहनों को समानता का अधिकार नहीं है।


    उन्होने कहा कि तलाक यूं तो हाेना ही नहीं चाहिए लेकिन दुर्भाग्य से यदि जरुरी ही हो तो महिलाओं को भी तलाक देने का अधिकार मिलना चाहिए।  सिंह ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को हक दिलाने में वह उनका साथ देंगी। इसके लिये यदि संघर्ष भी करना पडे तो पीछे नहीं हटेंगी। कुछ मुस्लिम बहने तीन तलाक के मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय भी गयी थीं। उन्होंने कहा कि सम्प्रदाय के आधार पर देश में कोई भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। वह हैरान हैं कि वोट के लालच में कुछ राजनीतिक दल तीन तलाक का पक्ष लेकर मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय करने में लगे हैं।  

अपनी राय दें