• नाबालिग छात्र पर दो को पीटने का आरोप

    सारंगढ़। कक्षा पांचवी के छनाबालिग छात्र पर दो ग्रामीणों ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में पुलिस नाबालिग छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों पक्षों को न्यायालय में प्रस्तुत रहने नोटिस जारी किया है।...

    नाबालिग छात्र पर दो को पीटने का आरोप
    नाबालिग छात्र पर दो को पीटने का आरोप 

    सारंगढ़। कक्षा पांचवी के छनाबालिग छात्र पर दो ग्रामीणों ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में पुलिस नाबालिग छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों पक्षों को न्यायालय में प्रस्तुत रहने नोटिस जारी किया है।  सारंगढ़ ब्लाक के ग्राम बरदूला निवासी जीराबाई पति सुन्दर उम्र 29 वर्ष तथा तिहारिन बाई पिता फिरत उम्र 22 ने गांव के ही 12 वर्षीय छात्र के विरूद्ध कोसीर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया था कि बालक ने उन्हे बुरी तरह से पीटा है तब पुलिस ने मामले पर कार्यवाही करते हुए मामला 107,116 के तहत कार्यपालक दण्डाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया जिस पर न्यायालय ने दोनों पक्ष को आज 20 अक्टूबर को तहसील न्यायालय में प्रस्तुत होने का नोटिस जारी किया है।


    मामला  तहसील कार्यालय में आज कौतुहल का विषय बना रहा तथा आरोपी बालक के पिता फिरत राम ने बताया की यह पांचवी कक्षा का एक पतला दुबला छात्र एक साथ कई लोगों को कैसे मार सकता है यह आप खुद ही देखकर समझ सकते हैं। आरोपी के पिता ने मामले की शिकायत कलेक्टर रायगढ़ से जनदर्शन में तथा पुलिस अधीक्षक रायगढ़ से करने की बात कही है।

अपनी राय दें