• राव ने अपोलो अस्पताल में की जयललिता से मुलाकात

    चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने अपोलो अस्पताल में इलाज करा रही मुख्यमंत्री जे जयललिता से आज मुलाकात की। वह 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। ...

    राव ने अपोलो अस्पताल में की जयललिता से मुलाकात

     

    राव ने अपोलो अस्पताल में की जयललिता से मुलाकात

    चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने अपोलो अस्पताल में इलाज करा रही मुख्यमंत्री जे जयललिता से आज मुलाकात की। वह 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं।  राव अस्पताल में लगभग 30 मिनट तक रहे और चिकित्सकों से सुश्री जयललिता के स्वास्थ्य और उन्हें दिए जा रहे उपचार के बारे में भी जानकारी ली1 राज्यपाल जयललिता से अस्पताल में दूसरी बार मिले हैं। इससे पहले वह अक्टूबर में अस्पताल गये थे।


    बाद में राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि  राव को इस बात की खुशी है कि सुश्री जयललिता के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। अस्पताल के अध्यक्ष डा. प्रताप सी रेड्डी ने राज्यपाल को सुश्री जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ, श्वास रोग विशेषज्ञ संक्रामक रोग विशेषज्ञ और ग्रंथि रोग विशेषज्ञ समेत विशेषज्ञों का एक दल मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है।

     रेड्डी ने राज्यपाल को बताया कि मुख्यमंत्री अब लोगों से बातचीत कर रही हैं और तेज गति से स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं। राज्यपाल ने उनकी अच्छी तरह देखभाल के लिए चिकित्सकों के दल को धन्यवाद दिया।  

अपनी राय दें