• दंपति की हत्या के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

    जयपुर। राजस्थान में जयपुर के विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में एक दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।...

    दंपति की हत्या के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

     

    दंपति की हत्या के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

    जयपुर। राजस्थान में जयपुर के विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में एक दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में ईश्वर नगर निवासी प्रभाती लाल और सूरज देवी की हत्या के आरोप में रामजीलाल , हेमराज तथा राजेन्द्र को गिरफ्तार किया गया है। हत्या करने के बाद ये लोग दौसा जिले के लालसोट चले गये थे।


    हत्या में शामिल छह अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। हत्यारों ने प्रभाती लाल से वर्ष 2015 में एक जमीन का इकरार नामा किया था जिसके आधार पर इन लोगों ने एक विक्रयनामा तैयार किया और कल सुबह उसके घर गये जहां बुजुर्ग दम्पति और उसके दिव्यांग बेटे अमर चंद का अंगूठा लगवाया। इसके बाद उन्होंने दिव्यांग बेटे के सामने ही दम्पति की मुंह दबाकर हत्या कर दी।

    पड़ौसियों की सूचना पर दम्पति के एक अन्य पुत्र कैलाश चंद्र ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस को दिव्यांग अमर चंद ने इशारों में घटना की जानकारी दी।जांच में पुलिस को यह पता चला कि ढाबा चलाने वाले रामजी लाल के पास कुछ लोगों का आना जाना ज्यादा हो रहा था तथा इसी आधार पर उसकी तलाश की गयी तो वह जयपुर से गायब मिला।  

अपनी राय दें