• GST लागू होने के बाद भी करों में मिलेगी छूट: शिवराज

    इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जीएसटी लागू होने के बाद भी उद्योगपतियों को करों में वर्तमान में दी जा रही छूट जारी रखी जाएगी। ...

    GST लागू होने के बाद भी करों में मिलेगी छूट: शिवराज
    GST लागू होने के बाद भी करों में मिलेगी छूट: शिवराज

    इंदौर।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जीएसटी लागू होने के बाद भी उद्योगपतियों को करों में वर्तमान में दी जा रही छूट जारी रखी जाएगी।  मुख्यमंत्री ने इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की पूर्व संध्या पर सीईओ कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश शांति का द्वीप है। प्रदेश सरकार द्वारा सिटीजन चार्टर लागू कर शासन की सभी प्रक्रियाओं की समय सीमा निर्धारित की है। 

    चौहान ने कहा कि औद्योगिक निवेश के लिए प्रदेश में एकल खिड़की प्रणाली लागू की गई है। प्रदेश में निवेश की व्यापक संभावनाएं हैं। प्रदेश की औद्योगिक विकास दर 10 प्रतिशत और कृषि विकास दर 20 प्रतिशत से भी अधिक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली इण्डस्ट्रीयल पॉलिसी है। 


    मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार और वह स्वयं निवेशकों के स्वागत के लिए दिल खोलकर तैयार है। उन्होंने उद्योगपतियों को विश्वास दिलाया कि वह स्वामी विवेकानन्द जी के शिष्य है, जो कहते हैं वह करते भी हैं।उन्होंने उद्योगपतियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि उद्योगपती मध्यप्रदेश आये, सरकार आपके स्वागत के लिए सदैव तैयार है। 

अपनी राय दें