• यूएई और हिंदुजा ग्रुप ने निवेश को लेकर सकारात्मक संकेत दिये

    इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज से दो दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (जीआईएस) शुरू होने से पूर्व हिंदुजा ग्रुप और यूएई के उद्योगपतियों ने निवेश को लेकर सकारात्मक संकेत दिए हैं। ...

    यूएई और हिंदुजा ग्रुप ने निवेश को लेकर सकारात्मक संकेत दिये
    यूएई और हिंदुजा ग्रुप ने निवेश को लेकर सकारात्मक संकेत दिये

    इंदौर।  मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज से दो दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (जीआईएस) शुरू होने से पूर्व हिंदुजा ग्रुप और यूएई के उद्योगपतियों ने निवेश को लेकर सकारात्मक संकेत दिए हैं।  आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की पूर्व संध्या पर सीईओ कॉन्क्लेव शुरू होने से पूर्व दोनो उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकत की थी। यूएई के उद्योगपतियों तथा हिंदुजा ग्रुप के गोपीचंद हिंदुजा ने मुख्यमंत्री  चौहान से कल रात मुलाकात की थी। 

    सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान यूएई के उद्योगपतियों ने एविएशन और फूड प्रोसेसिंग सेक्टर में और हिंदुजा ग्रुप के गोपीचंद हिंदुजा ने इंदौर में निवेश के लिए रुचि दिखाई। सूत्रों के अनुसार 22 अक्टूबर से शुरू होने वाले जीआईएस सम्मेलन के दौरान दोनों ग्रुप सरकार से करार कर सकते हैं। 


    सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री  चौहान ने दोनो ग्रुप से मुलाकात करने के बाद कहा कि दोनों ग्रुप पहली बार इंदौर आए हैं। यहां अच्छे औद्योगिक माहौल ने उन्हें प्रभावित किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों ग्रुप यहां अपना प्रोजेक्ट लाएंगे। 

अपनी राय दें