• मेगा फेस्ट में छात्रों ने बिखेरा हुनर का जादू

    ग्रेटर नोएडा ! नॉलेज पार्क-तीन स्थित आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज में मेगा फेस्ट का आयोजन किया गया, जिसमें दिल्ली-एनसीआर के 35 से ज्यादा विश्वविद्यालय, कॉलेज और संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। ...

    मेगा फेस्ट में छात्रों ने बिखेरा हुनर का जादू

    ग्रेटर नोएडा  !  नॉलेज पार्क-तीन स्थित आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज में मेगा फेस्ट का आयोजन किया गया, जिसमें दिल्ली-एनसीआर के 35 से ज्यादा विश्वविद्यालय, कॉलेज और संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। फेस्ट में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसके साथ ही शैक्षणिक एवं खान-पान के स्टॉल भी लगाए गए। फेस्ट में पत्रकारिता विभाग की फोटो गैलरी, बैंड-वार, ग्रुप डांस, व छात्रों के बनाए गए मॉडल्स आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे।


    कार्यक्रम में नेशनल बुक ट्रस्ट के चेयरमैन बलदेव भाई शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के कंधों पर है और वो रचनात्मक गतिविधियों के माध्यम से देश में सामाजिक समरसता ला सकते हैं। विशिष्ट अतिथि पूर्व मिसेज यूनीवर्स वेस्ट एशिया रूबी यादव ने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वो उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद विदेशों का रुख करने की बजाए यहीं रहकर देश के विकास में अपना योगदान दें। इस अवसर पर आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजयी छात्र-छात्राओं को नकद पुरस्कार भी दिए गए। आईआईएमटी के एमडी मयंक अग्रवाल, निदेशक डॉ. राहुल गोयल व डॉ. सोमशेखर ने अतिथियों का स्वागत किया। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में कपिल नागर को प्रथम, आमिर खान को दूसरा और एफएमजी के आशीष सिंह को सांत्वना पुरस्कार मिला। आईटी प्रोजेक्ट में सानिध्या श्रीवास्तव, राहुल, संजय शर्मा को प्रथम और योगेश, सिद्धांत को दूसरा पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम में जी डी गोयनका स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. रेणु सहगल, जिन्दल स्टील के प्रतीक सिंह, सोनन सिटी के डायरेक्टर दीपक खन्ना, एनआईआईटी की डायरेक्टर रंजना मिश्रा, ग्रेटर वैली स्कूल की प्रधानाचार्या अनामिका सूद कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल हुए।

अपनी राय दें