• राहुल संदेश यात्रा में मारपीट के दौरान कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से बाहर

    बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के सिरौली कस्बे में राहुल संदेश यात्रा में शामिल नेताओं के साथ मारपीट करने के आरोप में कांग्रेसी नेता अशफाक सकलैनी को छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है। ...

    राहुल संदेश यात्रा में मारपीट के दौरान कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से बाहर

     

    राहुल संदेश यात्रा में मारपीट के दौरान कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से बाहर 

    बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के सिरौली कस्बे में राहुल संदेश यात्रा में शामिल नेताओं के साथ मारपीट करने के आरोप में कांग्रेसी नेता अशफाक सकलैनी को छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है।  पार्टी जिलाध्यक्ष रामदेव पांडेय ने बताया कि आंवला क्षेत्र में सचिव व प्रभारी विधायक शकील अहमद के नेतृत्व में कल राहुल संदेश यात्रा निकाली जा रही थी।


    सिरौली क्षेत्र में संदेश यात्रा का रात में पड़ाव था। इस बीच अशफाक और उनके करीब 15 समर्थकों ने काफिला रोक लिया। उन्होने पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष अतुल उर्फ मोहित गुप्ता को गाड़ी से बाहर खींच लिया और श्री गुप्ता समेत यात्रा में शामिल नेताओं को लाठी, डंडों से पीटना शुरू कर दिया।  उन्होने बताया कि अप्रत्याशित हमले में कई नेता घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल गुप्ता को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    आरोप है कि हमलावरों ने पूर्व नगर अध्यक्ष से एक लाख 80 लाख रुपये व सोने की चेन भी लूट ली। अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को दी गयी। उन्होने अशफाक सकलैनी को छह साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया हैं। प्रभारी विधायक शकील अहमद ने सिरौली थाने में अशफाक सकलैनी समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है । दाेषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी।

अपनी राय दें