• लाईसेंस फीस अदा न करने वाले शराब ठेकों को किया सील

    फरीदाबाद। नगर-निगम की आयुक्त सोनल गोयल के निर्देश पर नगर-निगम के बल्लभगढ़ जोन ने 10 स्थानों पर अंग्रेजी व देसी शराब के ठेकों को सील कर दिया। ...

    लाईसेंस फीस अदा न करने वाले शराब ठेकों को किया सील
    लाईसेंस फीस अदा न करने वाले शराब ठेकों को किया सील 

    फरीदाबाद।   नगर-निगम की आयुक्त सोनल गोयल के निर्देश पर नगर-निगम के बल्लभगढ़ जोन ने 10 स्थानों पर अंग्रेजी व देसी शराब के ठेकों को सील कर दिया। हरियाणा नगर-निगम अधिनियम, 1994 की धारा 331 के तहत लाईसेंस फीस की राशि अदा न करने के कारण शराब के इन ठेकों को सील करने की यह कार्रवाई की गई है।

     गोयल ने कहा कि बल्लभगढ़ के साथ-साथ ओल्ड फरीदाबाद व एनआईटी क्षेत्र में भी सीलिंग की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दे दिए गए हैं।  बल्लभगढ़ जोन के संयुक्त आयुक्त अमरदीप जैन के नेतृत्व में की गई सीलिंग की इस कार्रवाई में क्षेत्रिय एवं कर अधिकारी अनिल रखेजा, सहायक अभियंता वीरेन्द्र पाहिल, भवन निरीक्षक महेन्द्र रावत, तहबाजारी लिपिक विजय प्रकाश शर्मा के इलावा निगम का तोड़फोड़ दस्ता व पुलिस बल के कर्मचारी भी सम्मिलित थे।


     इस दस्ते ने आज बल्लभगढ़ के सेक्टर 2, मेन मार्किट, मोहना रोड़ पर 3 ठेके, गुप्ता होटल चौक पर दो ठेके, तिगांव रोड़ नगर निगम कार्यालय के पास स्थित अंग्रेजी व देसी शराब के ठेकों को सील किया। निग्मायुक्त ने यहां बताया कि शराब के ठेकों के मालिक बार-बार नोटिस देने के बाद भी लाईसेंस फीस की अदायगी नहीं कर रहे थे।  उन्होंने बताया कि नगर-निगम क्षेत्र में लगभग 105 ठेके देसी शराब के हैं।

अपनी राय दें