• छात्रा ने स्कूल में पीया फिनाइल

    खरसिया। एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने स्कूल में जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में छात्रा को रायगढ़ जिला अस्पताल रिफर किया गया है। ...

    छात्रा ने स्कूल में पीया फिनाइल
    छात्रा ने स्कूल में पीया फिनाइल

    खरसिया।  एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने स्कूल में जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में छात्रा को रायगढ़ जिला अस्पताल रिफर किया गया है।  पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खरसिया के पठानपारा निवासी 15 वर्षीय छात्रा 18 अक्टूबर की सुबह 10.15 बजे अपने स्कूल पहुंची। इसके बाद प्रार्थना से पहले ही उसने बाथरूम में रखे फिनायल को पी लिया।

    फिनायल पीने के बाद उसे उल्टियां आने लगी। जब उसकी सहेलियों ने छात्रा से इसका कारण पूछा तो उसने फिनायल पीने की बात बताई। देखते ही देखते छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी। तभी सहपाठी छात्राओं ने इसकी जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल को दी। इसके बाद प्रिंसिपल ने अपने स्कूल स्टाफ के साथ छात्रा को खरसिया अस्पताल पहुंचाया।


    प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रिफर कर दिया। सूचना पर खरसिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल प्रबंधन तथा छात्राओं का बयान दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी जहर सेवन करने वाली छात्रा का बयान दर्ज नहीं हो सका है। ऐसे में पुलिस ने अभी किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया है। 

अपनी राय दें