• एयर एशिया 4 हज़ार में कोलकाता से बैंकॉक का टिकट देगी

    कोलकाता। मलेशिया की विमान सेवा कंपनी एयर एशिया की थाइलैंड इकाई ने कोलकाता से बैंकॉक के बीच सीधी फ्लाइट शुरू करने की आज घोषणा की तथा एक साल के लिए टिकट का मूल्य 3,999 रुपये रखा है।...

     एयर एशिया 4 हज़ार में कोलकाता से बैंकॉक का टिकट देगी

     

     एयर एशिया 4 हज़ार में कोलकाता से बैंकॉक का टिकट देगी

    कोलकाता।  मलेशिया की विमान सेवा कंपनी एयर एशिया की थाइलैंड इकाई ने कोलकाता से बैंकॉक के बीच सीधी फ्लाइट शुरू करने की आज घोषणा की तथा एक साल के लिए टिकट का मूल्य 3,999 रुपये रखा है। कंपनी ने बताया कि 16 दिसंबर से यह फ्लाइट शुरू की जायेगी। यह दैनिक फ्लाइट होगी।


    अगले साल 28 अक्टूबर तक की यात्रा के लिए 02 नवंबर तक टिकट बुक कराने पर 3,999 रुपये का ऑफर मिलेगा। इसमें किराया तथा हवाई अड्डा शुल्क शामिल होगा जबकि प्रोसेसिंग फी तथा अतिरिक्त सुविधाओं के लिए शुल्क अलग से देय होगा। बैंकॉक से कोलकाता के लिए विमान रोजाना आधी रात के बाद 12.05 बजे रवाना होगा तथा दो घंटे 35 मिनट की यात्रा के बाद भारतीय समयानुसार रात 1.10 बजे कोलकाता पहुँचेगा।

    कोलकाता से तड़के 2.10 बजे उड़ान भरने के बाद यह स्थानीय समयानुसार सुबह 6.40 बजे बैंकॉक में उतरेगा। कंपनी ने कोलकाता काे उत्तर-पूर्वी भारत का प्रवेश द्वार बताते हुये कहा कि यह व्यापारिक, वाणिज्यिक एवं वित्तीय केंद्र तथा सांस्कृतिक विविधताओं का मुख्य बिन्दु भी है। नयी फ्लाइट शुरू करने के बाद थाई एयरएशिया की भारत में चार केंद्रों से उड़ानें हो जायेंगी। इनमें कोलकाता के अलावा चेन्नई, बेंगलुरु तथा कोच्ची शामिल हैं।  

अपनी राय दें