• अखिलेश ने अपने समर्थकों से चिट्ठी-पत्री नहीं लिखने की हिदायत दी

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) में जारी उठापटक को शान्त करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से चिट्ठी-पत्री नहीं लिखने की आज सख्त हिदायत दी। ...

    अखिलेश ने अपने समर्थकों से चिट्ठी-पत्री नहीं लिखने की हिदायत दी
    अखिलेश ने अपने समर्थकों से चिट्ठी-पत्री नहीं लिखने की हिदायत दी

    लखनऊ।  समाजवादी पार्टी(सपा) में जारी उठापटक को शान्त करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से चिट्ठी-पत्री नहीं लिखने की आज सख्त हिदायत दी।  यादव ने समर्थकों से कहा कि वे इस तरह की कोई हरकत न करें जिससे गलत संदेश जाये। उनका कहना था कि पार्टी को मजबूत करने के लिए धैर्य और शान्ति जरुरी है। इससे पहले मुख्यमंत्री के समर्थक और विधान परिषद सदस्य उदय वीर सिंह ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को चिट्ठी लिखकर अखिलेश यादव को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग की थी।


    उदय वीर सिंह ने अपनी चिट्ठी में श्री यादव के परिवार में चल रहे विवाद के बारे में विस्तृत रुप से लिखा था। इसके जवाब में मुलायम सिंह यादव समर्थक समझे जाने वाले विधान परिषद सदस्य आशु मलिक ने उदय वीर सिंह को करारा जवाब देते हुए चिट्ठी लिखी थी। यह दोनों चिट्ठियां ही सार्वजनिक हो गयीं। इससे पहले सपा महासचिव और सांसद प्रो0 राम गोपाल यादव ने अखिलेश यादव का पक्ष लेते हुए मुलायम सिंह यादव को कडी चिट्ठी लिखी थी और वह भी लीक कर दी गयी थी।  

अपनी राय दें