• एससीए ने भारत और इंग्लैंड टेस्ट के लिए मोदी को किया आमंत्रित

    राजकोट। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यहां भारत और इंग्लैंड के बीच खांडेरी स्थित एससीए स्टेडियम में नौ से 13 नवंबर तक खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिये आमंत्रित किया है।...

    एससीए ने भारत और इंग्लैंड टेस्ट के लिए मोदी को किया आमंत्रित

     

    एससीए ने भारत और इंग्लैंड टेस्ट के लिए मोदी को किया आमंत्रित

    राजकोट। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यहां भारत और इंग्लैंड के बीच खांडेरी स्थित एससीए स्टेडियम में नौ से 13 नवंबर तक खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिये आमंत्रित किया है। एससीए के मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने कहा,“ एससीए अगले महीने पहली बार किसी टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा और यह हमारे लिये गर्व का विषय है।


    एससीए और उसकी संचालन परिषद ने पहले टेस्ट मैच के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आमंत्रित किया है। ” उन्होंने कहा,“ यह एससीए के लिये गौरव की बात है कि मोदी ने 19 जून 2006 को स्टेडियम का शिलान्यास किया था जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। उन्होंने पांच जनवरी 2013 को इसका उद्घाटन भी किया था।

    अब मोदी जी प्रधानमंत्री बन गये हैं और उनकी उपस्थिति एससीए में हम सभी के लिए प्रेरणादायी होगी। ” हिमांशु शाह ने इसके साथ ही बताया कि राज्य संघ प्रधानमंत्री कार्यालय से पुष्टि का इंतजार कर रहा है। एससीए ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करने वाले क्षेत्र के पूर्व खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया है। शाह ने बताया कि पूर्व क्रिकेटरों सलीम दुर्रानी, दिलीप दोषी, करसन घावरी, यजुवेंद्र सिंह और अजय जडेजा को भी मैच के लिये आमंत्रित किया गया है।  

अपनी राय दें