• रघुवर ने नीतीश को अवसरवादी नेता करार दिया

    रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवसरवादी नेता करार दिया और कहा कि उन्होंने अब तक के अपने राजनीतिक जीवन में नीतीश कुमार जैसा अवसरवादी नेता नहीं देखा।...

    रघुवर ने नीतीश को अवसरवादी नेता करार दिया

     

    रघुवर ने नीतीश को अवसरवादी नेता करार दिया

    रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवसरवादी नेता करार दिया और कहा कि उन्होंने अब तक के अपने राजनीतिक जीवन में नीतीश कुमार जैसा अवसरवादी नेता नहीं देखा।


     दास ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा , “ 17 वर्ष तक नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ रहे , उस वक्त भाजपा के साथ थे इसलिए सुशासन बाबू कहलाये। लेकिन आज नीतीश कुशासन बाबू के प्रतीक बन गये है। उन्होंने नीतीश कुमार के उस बयान को सही ठहराया जिसमें उन्होंने रघुवर दास को भाग्य भरोसे मुख्यमंत्री बनने की बात कही थी।

    उन्होंने कहा कि यह सही है कि एक गरीब मजदूर का बेटा आज मुख्यमंत्री बन पाया है। ” मुख्यमंत्री ने कहा , “ उनके पिता और दादा भी मजदूर थे और वह स्वयं वर्ष 1995 तक जमशेदपुर में एक कमरे के मकान पत्नी एवं बच्चों के साथ रहते थे लेकिन भाग्य भी उसी को प्राप्त होता है जो कर्म और मेहनत करता है। जितनी मेहनत उन्होंने की इसलिए विधाता और भाग्य ने उनका साथ दिया। जनता ने उनपर भरोसा जताया, इसलिए यह सही है कि वे भाग्य और भरोसे से मुख्यमंत्री बने है।  

अपनी राय दें