• मेक इन इंडिया’ का पहला मोबाईल ऑनर हॉली 3 राजस्थान में लॉन्च

    जयपुर। हुवैई के स्मार्टफोन ई-ब्रांड, ऑनर ने लेटेस्ट फ्लैगशिप, ऑनर 8 एवं ऑनर 8 स्मार्ट के साथ अपना पहला ‘मेक इन इंडिया’ फोन ऑनर हॉली 3 आज राजस्थान में लॉन्च किया है। ...

    मेक इन इंडिया’ का पहला मोबाईल ऑनर हॉली 3 राजस्थान में लॉन्च

     

    मेक इन इंडिया’ का पहला मोबाईल ऑनर हॉली 3 राजस्थान में लॉन्च

    जयपुर। हुवैई के स्मार्टफोन ई-ब्रांड, ऑनर ने लेटेस्ट फ्लैगशिप, ऑनर 8 एवं ऑनर 8 स्मार्ट के साथ अपना पहला ‘मेक इन इंडिया’ फोन ऑनर हॉली 3 आज राजस्थान में लॉन्च किया है। कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी अनुपम यादव ने आज यहां बताया कि ऑनर अपने ‘मेक इन इंडिया’ अभियान को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित है और यह भारत में निर्माण पर केंद्रित होने की योजना बना रहा है।

    उन्होंने बताया कि कंपनी का पहला ‘मेक इन इंडिया’ स्मार्टफोन, ऑनर हॉली 3 ब्लैक, व्हाईट एवं गोल्ड कलर्स में मात्र 9,999 रु. के आकर्षक मूल्य में लॉन्च किया गया। यह केवल फ्लिपकार्ट एवं अमेज़ॉन और ऑनर स्टोर पर ही उपलब्ध होगा। उन्होंने इसके साथ ही ऑनर 8 एवं ऑनर 8 स्मार्ट का प्रदर्शन भी किया।


    कंपनी के पहले ‘मेक इन इंडिया’ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देते हुये उन्होंने बताया कि यह 5.5 इंच का है, जिसमें 3100 एमएएच की बैटरी लगी है। ऑनर हॉली 3 लक्ज़रियस 3डी बैक कवर में डिज़ाईन किया गया है और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर एवं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शानदार कलर रिप्रेज़ेंटेशन देता है।

    उन्होंने बताया कि कंपनी राजस्थान में 27 से अधिक वितरकों के साथ अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार कर रही है और राजस्थान में इसके 1000 आउटलेट्स खुल चुके है। राजस्थान के 25 जिलों में इसकी अच्छी पकड़ है और इसका एक्सक्लुसिव कॉल सेंटर जयपुर में है। राजस्थान ऑनर के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, इसलिए यह जयपुर में इस साल के अंत तक एक एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर खोलने की योजना बना रहा है।  

अपनी राय दें