• 23 अक्टूबर से केजरीवाल का पंजाब दौरा

    चडीगढ़। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 23 अक्टूबर से तीन दिवसीय पंजाब दौरे से चुनावी सरगर्मी तेज होने की संभावना है। केजरीवाल इस दौरान यहां कई चुनावी सभायें करेंगे। वह व्यापार, उद्योग और परिवहन सेे जुड़े लोगों के अलावा अन्य सभी वर्गों के लोगों से मिलेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढायेंगे ताकि आप की चुनावी गतिविधियों को बल मिले। ...

     23 अक्टूबर से केजरीवाल का पंजाब दौरा

     

     23 अक्टूबर से केजरीवाल का पंजाब दौरा

    चडीगढ़। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 23 अक्टूबर से तीन दिवसीय पंजाब दौरे से चुनावी सरगर्मी तेज होने की संभावना है।  केजरीवाल इस दौरान यहां कई चुनावी सभायें करेंगे। वह व्यापार, उद्योग और परिवहन सेे जुड़े लोगों के अलावा अन्य सभी वर्गों के लोगों से मिलेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढायेंगे ताकि आप की चुनावी गतिविधियों को बल मिले। उनका उद्योगों से जुड़े लोगों के लिये घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम अभी इस दौरे में नहीं है।


    जब से पंजाब में चुनाव संबंधी सर्वे मेंं आप पार्टी दूसरे नंबर पर बतायी गयी है तब से कार्यकर्ताओं में उत्साह है।  केजरीवाल औद्योगिक क्षेत्र मंडी गोेबिंदगढ़, बटाला, लुधियाना और जालंधर मेें भी सभाओं को संबोधित करेंगे। वह युवाओं से भी मिलेंगे। वह पार्टी कार्यकर्ताआेें के साथ बैठक कर उनका मनोबल बढ़ायेंगे क्योंकि कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत होता है।

    पार्टी को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ताओं का योगदान किसी से छिपा नहीं है 1 ज्ञातव्य है कि इससे पहले केजरीवाल युवा घोषणापत्र, किसान घोषणापत्र जारी कर चुके हैं। अब उद्योग, दलित घोषणापत्र जारी किया जाना है। पार्टी ने राज्य में उम्मीदवारों की तीन सूची सबसे पहले जारी कर दी है। अभी तक कुल 61 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है।

    कांग्रेस तथा अकाली दल और भाजपा ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं करी है। कुछ माह पहले आप की स्थिति पंजाब में अच्छी मानी जा रही थी लेकिन बहुत से कारणों से इसकी स्थिति पहले जैसी नहीं रही। दो सांसदों के निलंबन, पंजाब के पार्टी संयोजक रहे सुच्चासिंह छोटेपुर को निलंबित किये जाने और आप के केन्द्रीय नेताओं पर लगे आरोपों से पार्टी की लोकप्रियता का ग्राफ उतनी तेजी से गिरा जितनी तेजी से उठा था।

अपनी राय दें