• दिव्य आत्माएं सदैव दिलों में रहती है जिंदा : चौटाला

    फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा में इनेलो प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला के पुत्र एवं युवा इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने कहा है कि जीवन और मृत्यु संसार का नियम है और जिनसे जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है। ...

    दिव्य आत्माएं सदैव दिलों में रहती है जिंदा : चौटाला
    दिव्य आत्माएं सदैव दिलों में रहती है जिंदा: चौटाला

    फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा में इनेलो प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला के पुत्र एवं युवा इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने कहा है कि जीवन और मृत्यु संसार का नियम है और जिनसे जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है। इस संसार में ऐसी कई दिव्य आत्माएं होती है, जो अपने जीवन को नेक व अच्छे कार्यों में समर्पित कर देती है, जिनके लिए ऐसी आत्माएं सदैव हमारे दिलों में जिंदा रहती है।


    चौटाला आज जलसेना अध्यक्ष ऐट एडमिरल सुनील लाम्बा के गांव में उनकी माता स्व. बिमला देवी (86 वर्ष) की मृत्यु पर शोक प्रकट करने के उपरांत लाम्बा परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य रूपचंद लाम्बा, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला उपस्थित थे। अर्जुन चौटाला ने कहा कि स्व. बिमला देवी के निधन से लाम्बा परिवार को जो क्षति पहुंची है, उसकी भरपाई होना मुश्किल है। संसार में मां का औहदा सबसे ऊंचा होता है और मां की भरपाई कोई नहीं कर सकता। 

अपनी राय दें