• हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत

    रायपुर। अभनपुर थाना अंतर्गत ग्राम सिंगारभाठा मोड़ के पास कल राज हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ...

    हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत
    हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 युवकों की मौत

    रायपुर। अभनपुर थाना अंतर्गत ग्राम सिंगारभाठा मोड़ के पास कल राज हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हाइवा ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज का प्रकरण जांच में लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा कल रात करीब 1 बजे के आसपास ग्राम सिंगारभाठा मोड़ के निकट हुआ।

    प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ग्राम परसट्टी निवासी मनोज भारती पिता कलराम 32 वर्ष, भूषणलाल पिता छोटेलाल 28 वर्ष, अमृत लाल जोशी पिता स्व.घनाराम जोशी 40 वर्ष तीनों टीवीएस अपाचे मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 04 एलसी 3343 से कहीं गए हुए थे। रात में तीनों एक ही बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रात करीब 1 बजे के आसपास ग्राम सिंगारभाठा मोड़ के पास पीछे से आई एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।


    हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक युवक का शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया है वहीं एक युवक के सिर बुरी तरह से कुचला गया है। कपड़ों के आधार पर मृतकों की पहचान हो सकी है। इधर इस हादसे के बाद से ही ग्रामवासियों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

     

अपनी राय दें