• कांग्रेस की पंजाब में नशे के खिलाफ मुहिम तेज़

    चंडीगढ़। कांग्रेस ने नशे के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम के तहत आज वरिष्ठ पार्टी नेताओं की अगुवाई में नशे को राजनीतिक संरक्षण देने का मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल. सुखबीर बादल और बिक्रम मजीठिया पर आरोप लगाते हुए उनके पुतले फूंके ।...

    कांग्रेस की पंजाब में नशे के खिलाफ मुहिम तेज़

     

    कांग्रेस की पंजाब में नशे के खिलाफ मुहिम तेज़

    चंडीगढ़। कांग्रेस ने नशे के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम के तहत आज वरिष्ठ पार्टी नेताओं की अगुवाई में नशे को राजनीतिक संरक्षण देने का मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल. सुखबीर बादल और बिक्रम मजीठिया पर आरोप लगाते हुए उनके पुतले फूंके । कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बाघापुराना में अकाली दल के नेताओं के पुतले फूंके ।


    पार्टी नेता राणा गुरजीत सिंह. केवल सिंह ढिल्लों .लाल सिंह अौर कई नेताओं के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में अकाली दल के नेताओं के पुतले जलाए। कैप्टन सिंह ने आज यहां किसान बस यात्रा को रवाना करने के बाद मोगा पहुंचे। उनकी मौजूदगी में कार्यकताओं ने बाघापुराना में सिंथेटिक ड्रग रूपी सफेद रावण के पुतले जलाये। उनके अनुसार नशे को अकाली नेताओं का राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है ।

    नशे ने पूरे पंजाब को अपनी चपेट में ले लिया है जिससे पंजाब के युवा तबाह हो रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल लुधियाना में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और वह चिट्टा रावण फूंकेंगे । नशा विरोधी लड़ाई के लिए जमीन तैयार करते हुए कैप्टन सिंह ने कार्यकर्ताओं को सफेद रावणों पर श्री बादल और उनकी टीम के भ्रष्टाचार के आरोपी सदस्यों की तस्वीरें चिपकाने के निर्देश दिए जाने के बाद राजनीति गर्मा गयी है ।  

अपनी राय दें