• सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों की सेवाएं यातायात पुलिस में लेना अच्छी पहल: गोयल

    फरीदाबाद। हरियाणा सरकार द्वारा निरंतर रूप से करवाए जा रहे चहुंमुखी, समग्र एवं सर्वांगीण विकास कार्यों की कड़ी में स्थानीय सेक्टर-58 में राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक बनाए गए पुलिस थाना सेक्टर-55 के नव निर्मित भवन का हरियाणा सरकार में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि उद्घाटन किया। ...

    सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों की सेवाएं यातायात पुलिस में लेना अच्छी पहल: गोयल
    सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों की सेवाएं यातायात पुलिस में लेना अच्छी पहल: गोयल

    फरीदाबाद। हरियाणा सरकार द्वारा निरंतर रूप से करवाए जा रहे चहुंमुखी, समग्र एवं सर्वांगीण विकास कार्यों की कड़ी में स्थानीय सेक्टर-58 में राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक बनाए गए पुलिस थाना सेक्टर-55 के नव निर्मित भवन का  हरियाणा सरकार में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि उद्घाटन किया। यह थाना भवन हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद द्वारा लगभग तीन करोड़ रूपए की लागत से बनाया गया है।

    पूर्व की तरह ही इसके अंतर्गत तीन संबंधित पुलिस चौकियां धौज, पाली व सिकरोना ही आएंगी। इस तीन मंजिले थाना भवन में पुरूष एवं महिला पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए कार्यालय सहित अन्य सभी प्रकार की आवश्यक सुविधाएं तैयार की गई है। इस मौके पर फरीदाबाद एनआईटी हलके के इनेलो विधायक नगेंद्र भडाना, पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी, डीसीपी सेंट्रल रमेश पाल, हुडा के संपदा अधिकारी राजेश कुमार, शिक्षाविद् सीबी रावल व वरिष्ट काग्रेंसी नेता जगन डागर प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


    उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश की जनता के दुख दर्दों को हरने का कार्य पूरी तन्मयता के साथ कर रही हैं। इसी कड़ी में सभी संबंधित विभागों, अधिकारियों व कर्मचारियों की दिक्कतों को भी हल किया जा रहा है।

    सेक्टर 55 थाना भवन का निर्माण लगभग दो एकड़ जमीन में करके पुरानी समस्या को हल किया गया है, इससे संबंधित थाना प्रभारी को अपने सभी कार्यों को करने में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलिसकर्मियों के लिए भी साप्ताहिक अवकाश देने का एलान करके ऐतिहासिक कल्याणकारी कार्य किया है।

अपनी राय दें