• रिन्यूबाय और एचडीएफसी एर्गो ने लांच किया बहुवर्षीय दुपहिया बीमा

    मुंबई। वेब आधारित वाहन बीमा कंपनी रिन्यूबाय ने बीमा क्षेत्र की ही एचडीएफसी एर्गो के साथ मिलकर बहुवर्षीय दुपहिया बीमा लांच किया है। ...

    रिन्यूबाय और एचडीएफसी एर्गो ने लांच किया बहुवर्षीय दुपहिया बीमा

     

    रिन्यूबाय और एचडीएफसी एर्गो ने लांच किया बहुवर्षीय दुपहिया बीमा

    मुंबई। वेब आधारित वाहन बीमा कंपनी रिन्यूबाय ने बीमा क्षेत्र की ही एचडीएफसी एर्गो के साथ मिलकर बहुवर्षीय दुपहिया बीमा लांच किया है। कंपनी ने आज बताया कि इस नये उत्पाद में चोरी, दुर्घटना के दौरान वाहन को होने वाली क्षति, थर्ड पार्टी लाएबिलिटी तथा अन्य के लिए एक हीॉपॉलिसी दस्तावेज में एक से तीन साल का बीमा मिल सकेगा। इससे ग्राहकों को तीन साल तक पॉलिसी रिन्यू की तिथि याद रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।


    साथ ही प्रीमियम की राशि में तीन साल तक कोई बढ़ोतरी भी नहीं होगी। उसने बताया कि पॉलिसी समाप्त हो जाने के बाद रिन्यू करवाने पर भी नये सिरे से वाहन का इंस्पेक्शन नहीं किया जायेगा। यह बीमा पूरी तरह ऑनलाइन कराया जा सकेगा तथा इसके लिए किसी कागजी कार्रवाई की जरूरत नहीं होगी।

    रिन्यूबाय के संस्थापक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी बालचंद्र शेखर ने इस मौके पर कहा “हमारा मानना है कि प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल से वाहन बीमा की पैठ गहरी होगी जिससे देश की सड़कें ज्यादा सुरक्षित बनेंगी। एचडीएफसी एर्गो के साथ मिलकर बहुवर्षीय दुपहिया बीमा लांच करना इसी दिशा में एक प्रयास है।  

अपनी राय दें