• 18 अक्टूबर को मोदी के आगमन पर अमरिंदर जलायेंगे सफेद रावण

    चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस राज्य के 117 विधानसभा क्षेत्रों में सिंथेटिक ड्रग रूपी सफेद रावण जलाने का कार्यक्रम जारी रखते हुये 18 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लुधियाना आगमन पर सफेद रावण जलायेंगे।...

    18 अक्टूबर को मोदी के आगमन पर अमरिंदर जलायेंगे सफेद रावण

     

    18 अक्टूबर को मोदी के आगमन पर अमरिंदर जलायेंगे सफेद रावण

    चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस राज्य के 117 विधानसभा क्षेत्रों में सिंथेटिक ड्रग रूपी सफेद रावण जलाने का कार्यक्रम जारी रखते हुये 18 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लुधियाना आगमन पर सफेद रावण जलायेंगे। कांग्रेस लुधियाना के एडीसीपी के तबादले के बाद मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के आवास के बाहर कल रात धरना खत्म करने के बावजूद राज्य में सफेद रावण जलाने के अपने रूख पर कायम है।


    पार्टी के अनुसार सिंथेटिक ड्रग तथा शराब माफिया राज्य के नौजवानों को तबाह कर रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज यहां कहा कि वह श्री मोदी के आने पर सिंथेटिक ड्र्रग रूपी रावण कोे उसी जगह जलायेंगे जहां दशहरे के दिन बवाल हुआ था। वह मोदी को संदेश देना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में अकाली दल सहयोगी है तथा वह सिंथेटिक ड्रग माफिया को समर्थन दे रही है।

    उन्होंने कहा है कि चुनावों में लोग अकाली दल के पापोें की सजा देंगे। राज्य मेें पूरी तरह जंगलराज है। अाम आदमी की कोई सुनवायी नहीं है तथा लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बादलों ने अपने घरों को भरा है और राज्य का खजाना खाली कर दिया। शिक्षा, स्वास्थ्य, अर्थव्यवस्था से लेकर किसी क्षेत्र मेें हालात संतोषजनक नहीं है। लोग सरकार को सबक सिखाने का मौका देख रहे हैं।  

अपनी राय दें