• पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगनी जरूरी: संभावना सेठ

    इटावा। बालीवुड की आईटम गर्ल संभावना सेठ ने आज यहां कहा कि पाक प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड रही सेना के साथ एकजुटता दिखाने की नीयत से भारतीय फिल्म उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगनी जरूरी है।...

    पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगनी जरूरी: संभावना सेठ
    पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगनी जरूरी: संभावना सेठ

    इटावा।  बालीवुड की आईटम गर्ल संभावना सेठ ने आज यहां कहा कि पाक प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड रही सेना के साथ एकजुटता दिखाने की नीयत से भारतीय फिल्म उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगनी जरूरी है। संभावना ने यहां पत्रकारों से कहा कि उरी हमले के बाद पडोसी देश से रिश्ते तेजी से प्रभावित हुए हैं और इस लिहाज से पाक कलाकारों का भारत में काम करना सही नहीं है।जब भारतीय कलाकारों को पाकिस्तान में सम्मान नहीं मिलता तो पाकिस्तानी कलाकारों को हिन्दुस्तान में सम्मान नहीं मिलना चाहिए। 


    केन्द्र सरकार को इन पर तुरंत प्रतिबंध लगाना चाहिए। फिल्म अभिनेत्री “बाबरी मस्जिद एक प्रेम कथा” के आइटम सांग की शूटिंग के लिए यहां आई हैं। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि जिन भारतीय फिल्म निर्माताओं ने पाक कलाकारों के साथ फिल्में पूरी कर ली है उन्हें तो रिलीज हो जाना चाहिए लेकिन आगे से ऐसी फिल्मों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।देश भर में फिल्मी कलाकारों द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों के पर दिए बयानों पर उन्होंने कहा कि वैसे तो कलाकार का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है, पर समय के साथ रिश्ते बदल जाते हैं।  

अपनी राय दें