• भारत विश्व की आर्थिक ताकत बनेगा: शाह

    हिसार। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल कहा कि भारत विश्व की तेजी से उभरती हुई आर्थिक ताकत बनने जा रहा है। ...

    भारत विश्व की आर्थिक ताकत बनेगा: शाह
    भारत विश्व की आर्थिक ताकत बनेगा: शाह

    हिसार। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल कहा कि भारत विश्व की तेजी से उभरती हुई आर्थिक ताकत बनने जा रहा है।  शाह ने जिले के अग्रोहा धाम में 35वें शरद पूणिमा मेले के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने, राष्ट्र गौरव को पूरी दुनिया में बढ़ाने, देश की समृद्धि और हर गरीब को समृद्ध बनाने के लिए काम किया है।

    उन्होंने कहा कि  मोदी के सत्ता संभालने पर रास्ते में बहुत रोड़े थे। हर रोड़े को हटाने का काम भाजपा सरकार ने किया। भाजपा सरकार ने पूरी दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ काम करते हुए वस्तु एवं सेवाकर विधेयक (जीएसटी) को पास करके टैक्स का पूरे देश में एक ही कानून बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी एक अप्रैल से जीएसटी लागू हो जायेगा।


     शाह ने कहा कि इसके लागू होने से भारत दुनिया में अर्थतंत्र की सबसे बड़ी ताकत बन जाएगा। उन्होंने कहा,“ जीएसटी को हमने जमीन पर उतारने का काम किया है। देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने का काम किया है और आज कोई भी ऐसा दु:साहस नहीं करने की हिम्मत कर सकता जो अपमान हमारे सैनिक हेमराज के साथ किया गया था। सरकार हर चुनौती का सामना करने में पूरी तरह से सक्षम है।”   

अपनी राय दें