• मलैया ने लिया ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारी का जायजा

    इंदौर। मध्यप्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री तथा इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने आज यहां 22 एवं 23 अक्टूबर को आयोजित होने वाली ग्लोबल इंवेस्टर समिट - 2016 की तैयारियों की समीक्षा की और इंवेस्टर मीट स्थल का जायजा लिया । ...

    मलैया ने लिया ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारी का जायजा
    मलैया ने लिया ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारी का जायजा

    इंदौर। मध्यप्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री तथा इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने आज यहां 22 एवं 23 अक्टूबर को आयोजित होने वाली ग्लोबल इंवेस्टर समिट - 2016 की तैयारियों की समीक्षा की और इंवेस्टर मीट स्थल का जायजा लिया ।  मलैया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ग्लोबल इंवेस्टर समिट की तैयारियों से वह संतुष्ट हैं।


    उन्होंने अधिकारियों को इंवेस्टर समिट में शामिल होने वाले राष्ट्रीय - अंतराष्ट्रीय मेहमानों की सुविधाओं के लिहाज से व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उच्च न्यायालय की इंदौर बैंच के समक्ष हाल में ग्लोबल इंवेस्टर समिट के आयोजन को चुनौती देती दायर जनहित याचिका से जुड़े प्रश्न पर श्री मलैया ने कहा राज्य सरकार न्यूनतम खर्च में आयोजन कर रही है।इस समिट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब तक हुई इंवेस्टर समिट से आये निवेश के संबंध में एक रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे, जिससे स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।  

अपनी राय दें