• दिग्विजय पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरे

    भोपाल। कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतर आए हैं। ...

     दिग्विजय पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरे

     

     दिग्विजय पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरे

    भोपाल।  कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतर आए हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने आज ट्वीट के जरिए आरोप लगाया - भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को अनावश्यक प्रताडित किया जा रहा है।


    वे पाकिस्तान जैसे बैरी मुल्क में हमारे सर्वश्रेष्ठ राजदूत साबित हो सकते हैं। - सिनेमा ओनर्स एंड एग्जिबिटर्स ऐसोसिएशन ने पाक कलाकारों वाली किसी फिल्म को महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और कर्नाटक की किसी सिंगल स्क्रीन थिएटर में नहीं दिखाए जाने की घोषणा की थी। ऐसोसिएशन ने कहा था कि इसकी शुरूआत करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' से होगी।

    ऐसोसिएशन के इस फैसले के विरोध में ट्विटर पर लोगों ने बहुत सी प्रतिक्रियाएं दीं थीं।  सिंह ने ऐसे ही एक लिंक को भी ट्वीट किया है। पिछले दिनों दोनों देशोें में बढ़े तनाव के चलते भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का देश भर में विरोध हो रहा है। इसी के चलते 'ऐ दिल है मुश्किल' और शाहरुख खान की 'रईस' को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की चेतावनी देते हुए कहा था कि पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होने देगी।  

अपनी राय दें