• पत्नी की हत्या कबूली, पुलिस ने जंगल से बरामद किया कंकाल

    पेण्ड्रा। पत्नी से नाराज पति ने पत्नी को जंगल में ले जाकर लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी और घटना के बारहवें दिन खुद आत्मग्लानिवश थाने में जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। ...

    पत्नी की हत्या कबूली, पुलिस ने जंगल से बरामद किया कंकाल
    पत्नी की हत्या कबूली, पुलिस ने जंगल से बरामद किया कंकाल

    पेण्ड्रा।  पत्नी से नाराज पति ने पत्नी को जंगल में ले जाकर लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी और घटना के बारहवें दिन खुद आत्मग्लानिवश थाने में जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पति की निशान देही पर जंगल से मृत महिला का कंकाल, बाल एवं साड़ी बरामद कर ली हैं। आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी आसपास के घरों में चोरीकर लेती थी तथा मना करने पर मानती नही थी।

    गांव के लोग भी उसकी पत्नी चोर है कहकर उसे ताना देते थे जिससे वह अपनी पत्नी से चिढ़ा हुआ था। इस संबंध में मरवाही पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 12 अक्टूबर को मरवाही से सटे कोरिया जिले के खड़गवां थाना के ग्राम सकड़ा में रहने वाला बलराम गोंड़ पिता रामलाल गोंड़ उम्र 24 वर्ष मरवाही थाना पहुंचा और बताया कि उसने बीते 1 अक्टूबर को अपनी पत्नी रामबाई उम्र 22 साल को सेमरदर्री बिलाईडांड़ के जंगल में ले जाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला था तथा उसकी लाश को वहीं छोड़कर आ गया है, परंतु घटना के बाद से उसे आत्मग्लानि हो रही है। जिसके कारण वह थाने में आकर अपना अपराध कबूल कर रहा है।


    उसने बताया कि उसकी पत्नी आसपास के घरों में चोरी कर लेती थी तथा मना करने पर मानती नही थी। गांव के लोग भी उसकी पत्नी चोर है कहकर उसे ताना देते थे जिससे वह अपनी पत्नी से चिढा हुआ था। रामलाल गोंड़ की इस आत्म बयानी से मरवाही थाना के प्रभारी एस.आर.साहू सकते में आ गये ।

     

अपनी राय दें