• केजरीवाल गुजरात की जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं: पटेल

    राजकोट। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की विधिवत शुरूआत के सिलसिले में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की आज से शुरू हो रही चार दिवसीय गुजरात यात्रा के ठीक पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नीतिन पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर दिल्ली जैसे छोटे से राज्य को संभाल नहीं पा रहे। ...

     केजरीवाल गुजरात की जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं: पटेल

     

     केजरीवाल गुजरात की जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं: पटेल

    राजकोट। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की विधिवत शुरूआत के सिलसिले में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की आज से शुरू हो रही चार दिवसीय गुजरात यात्रा के ठीक पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नीतिन पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर दिल्ली जैसे छोटे से राज्य को संभाल नहीं पा रहे  केजरीवाल समृद्धि और विकास के मामले में देश दुनिया के लिए ‘रोल मॉडल’ बन चुके गुजरात की जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं।

     पटेल ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि  केजरीवाल के शासनवाले दिल्ली में प्रशासन चरमराया हुआ है। उन्होंने जनता से किये चुनावी वादे पूरे नहीं किये। उनके मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार और चरित्रहीनता में लिप्त पाये जा रहे हैं। अदालते इस बात के लिए उन्हे दंडित भी कर रही है। एक छोटे से राज्य को संभाल नहीं पा रहे केजरीवाल अब गुजरात जैसे समृद्ध और विकास के मामले में पूरे देश और दुनिया में आदर्श बन चुके गुजरात की जनता को भ्रमित करना चाहते हैं।


    लेकिन यहां की जनता होशियार है और जानती है कि भाजपा के शासन में वह सुरक्षित और विकास के रास्ते पर अग्रसर है। वह उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते कई नेता यहां राजनीतिक लाभ की नीयत से आ जा रहे हैं और केजरीवाल भी उनमें से ही एक हैं।

    वह पहले भी कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं और इसके बावजूद उनकी पार्टी को विधानसभा तथा कई अन्य चुनावों में करारी हार का सामना करना पडा है। पटेल ने कहा कि श्री केजरीवाल चाहे जितनी बार भी गुजरात का दौरा कर लें इससे कोई फर्क पडने वाला नहीं है। ज्ञातव्य है कि अाज से शुरू हो रहे अपने चार दिवसीय गुजरात दौरे पर श्री केजरीवाल 16 अक्टूबर को सूरत में एक चुनावी सभा का संबोधन करेंगे। इससे पहले वह महेसाणा और वडोदरा भी जाएंगे।  

अपनी राय दें