• अकाली दल के शासन में पंजाब में जंगलराज कायम: कांग्रेस

    जालंधर। पंजाब में मानसा के बाद जालंधर में हुई दलित युवक की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने कहा कि अकाली दल के शासन में पंजाब में जंगलराज कायम है।...

    अकाली दल के शासन में पंजाब में जंगलराज कायम: कांग्रेस

     

    अकाली दल के शासन में पंजाब में जंगलराज कायम: कांग्रेस

    जालंधर। पंजाब में मानसा के बाद जालंधर में हुई दलित युवक की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने कहा कि अकाली दल के शासन में पंजाब में जंगलराज कायम है। कांग्रेस के जालंधर जिला शहरी प्रधान रजिंदर वेरी, ग्रामीण प्रधान जगबीर बराड़, पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के उपप्रधान एवं महासचिव अवतार हैनरी और तजिंदर बिटटू ने आज संयुक्त वयान में कहा कि अकाली दल के शासन में राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।


    उन्होंने कहा कि मानस में दलित युवक की हत्या के पश्चात हाल ही में जालंधर में दलित युवक की हत्या राज्य में फैली अराजकता का जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि शराब माफिया द्वारा मानसा में सुखचैन सिंह की हत्या के पश्चात जालंधर में भी शराब माफिया ने मनीष लूथरा की हत्या कर दी।

    जिला कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि अकाली नेताओं और उपमुख्य मंत्री एवं गृह मंत्री सुखवीर सिंह बादल के सरंक्षण में माफिया फल-फूल रहा है। उन्होंने पंजाब पुलिस पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की कार्यप्रणाली से लगता है कि वह अकाली दल के कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रही है।उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ रहे अपराध से साफ है कि अपराधियों को प्रशासन का कोई डर नहीं है। उन्होंने मांग की है कि मनीष लूथरा के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।  

अपनी राय दें